Breaking News

राशिफल : धनु राशि वालों को होगी चिंता, इन 6 राशियों के लिए आज लकी दिन



आज का राशिफल 29 जुलाई 2020:  सिंह राशि वाले जो कपड़े के व्यवसाय से जुड़े हैं उनके लिए आज का दिन ठीक नहीं है। उन्हें नुकसान हो सकता है। मिथुन राशि वाले लोग धन से जुड़ी समस्याओं का समाधान कठिन से कठिन कर सकते हैं। वृष राशि वालों का संतान और विद्या के प्रति रुझान बढ़ता है।
1- मेष राशि
आज के दिन छोटी बातों को लेकर मानसिक तनाव हो सकता है. घर में छोटी अनबन संभव है. अपने संबंधों को संजोकर रखें.
2- वृष राशि
जीवनसाथी के साथ संबंध पहले से अच्छे होंगे. अपने आप को व्यक्त करने के लिए ये समय अच्छा है. खुल के अपनी बातों को व्यक्त करें.
3- मिथुन राशि
आज के दिन आपको मानसिक तनाव घेर सकता है. आर्थिक परिस्थिति के कारण छोटी-छोटी परेशानियां उठ सकती हैं. धन हानि संभव है.
4- कर्क राशि
घर परिवार के प्रति आपका मन लगेगा. अपने माता और अपने परिवार के प्रति आपका संकल्प बढ़ेगा. आपको घर के प्रति सजग रहना जरूरी है.
5- सिंह राशि
घर परिवार और साथ ही साथ संतान के प्रति आप थोड़े से ज़्यादा चिंतित रह सकते हैं. साथ ही साथ घर की साज सजावट, खूबसूरती से जुड़ा कोई भी काम करना चाहें तो यह समय अच्छा है.
6- कन्या राशि
अपने भाई-बहनों के साथ आपके संबंध अच्छे होंगे और उनके द्वारा लाभ भी प्राप्त होगा. आपके लिए आज के दिन लाभपूर्ण मित्रता नजर आएंगी. एक अच्छी बात आपके दिन को बेहतर बनाएगी.
7- तुला राशि
आज के दिन आर्थिक परिस्थिति पहले से बेहतर रहेगी. मेहनत से आपको धन अर्जित होगा साथ ही स्वास्थ्य के प्रति सजग रहना जरूरी है.
8- वृश्चिक राशि
मन में स्थिरता रह सकती है. भाग्य आपका पूर्णतः साथ दे रहा है. पूजा पाठ, आध्यात्मिक चीजों से आपका संबंध गहरा होगा.
9- धनु राशि
घर परिवार की चिंता सताएगी, साथ ही साथ आपका एक गलत निर्णय हानि की परिस्थिति में ले जा सकता है. सावधान रहें.
10- मकर राशि
जीवनसाथी द्वारा या पार्टनरशिप द्वारा आपको लाभ मिलेगा. मित्रता आपकी प्रगाढ़ होंगी. अपने आपको व्यक्त करने के लिए ये समय अच्छा है.
11- कुंभ राशि
जीवनसाथी के द्वारा आपको कहीं न कहीं आराम मिलेगा. एक अच्छा काम करना चाहते हैं तो उसके लिए आज का दिन बेहतर है. लेकिन वहीं किसी महिला द्वारा आपके काम में विरोध उत्पन्न हो सकता है.
12- मीन राशि
आपके काम पहले से अच्छे रहेंगे. संतान और परिवार द्वारा आपको सुख प्राप्त होगा. वहीं सपरिवार किसी आध्यात्मिक कार्य में सम्मिलित हो सकते हैं.