Breaking News

जानिए क्या कहता है आपके सोने का तरीका, मिलेगा यश या झेलेंगे अपयश



जयपुर: मनुष्य के चलने, पहनने, खाने रहने और सोने के तरीका से उसके स्वभाव आसानी से जान सकते हैं। आज मनुष्य के सोने के तरीके से उसका स्वभाव जानेंगे। कई लोग ऐसे होते है जिनके सोने का तरीका खास होता है, ये चीज हर व्यक्ति के साथ लागू होता है। हर व्यक्ति का अपना सोने का तरीका होता है। ज्योतिष के अनुसार सोने के इन्ही खास तरीको से व्यक्ति के स्वभाव का पता लगाया जाता है l
*पीठ के बल सोने वाले लोग साहसी, सहनशील, मेहनती और धैर्यवान होते हैं। ऐसे लोगों में मुसीबतों का सामना करने की क्षमता होती है और ये परिस्थितियों से भागते नहीं हैं।
*अगर आप पूरी तरह से ढंककर सोते हैं और किसी एक तरीके से सोने के बजाए कहीं हाथ और कहीं पैर फैलाकर सोते हैं, तो इसका मतलब है कि आपका जीवन भी अस्त-व्यस्त है। और आप परिस्थियों का सामना कर रहे हैं।
*अपनी एक टांग पर दूसरी टांग को रखकर सोते हैं, तो इसका मतलब है कि आप सहनशील और संतुष्ट हैं और एक आदर्श जीवन जी रहे हैं। साथ ही आप त्याग और परोपकार करने वाले इंसान हैं।
*कुछ लोगों को सोते समय किसी चीज को पकड़कर या गले लगाकर सोने की आदत है तो ऐसे लोग विश्वास के पात्र होते हैं और एक अच्छे दोस्त साबित होते है।